Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:20 Hrs(IST)
image
राज्य


जेएंडके बैंक की बेहतरी के लिए उठाये गये हर कदम का स्वागत: उमर

जेएंडके बैंक की बेहतरी के लिए उठाये गये हर कदम का स्वागत: उमर

श्रीनगर 09 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि जम्मू एंड कश्मीर बैंक की बेहतरी के लिए उठाये गये हर कदम का स्वागत किया जायेगा लेकिन प्रशासन को बैंक के साथ राजनीति करने वालों से इसकी रक्षा करनी होगी।

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष श्री अब्दुल्ला ने कहा कि इस बैंक को किसी कारण से जम्मू एंड कश्मीर बैंक कहा जाता है। और यह क्षेत्रीय राजनीति का हिस्सा बनने के लिए नहीं बना है। उन्होंने कहा, “जेएंडके बैंक की बेहतरी के लिए उठाये गये हर कदम का स्वागत किया जायेगा लेकिन प्रशासन को बैंक के साथ राजनीति करने वालों से इसकी रक्षा करनी होगी।”

श्री अब्दुल्ला का बयान राज्यपाल प्रशासन द्वारा जम्मू एंड कश्मीर बैंक के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी परवेज अहमद को हटाकर कार्यकारी अध्यक्ष आर के छिब्बर की नियुक्ति किये जाने के बाद आया है। बैंक में फर्जी नियुक्तियों की जांच कर रहे भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने रविवार को एक बार फिर बैंक के कारपोरेट मुख्यालय पर छापे मारे।

यामिनी जितेन्द्र

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image