Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
खेल


मुम्बई को हराकर जमशेदपुर सेमीफाइनल की होड़ में कायम

मुम्बई को हराकर जमशेदपुर सेमीफाइनल की होड़ में कायम

जमशेदपुर, 08 फरवरी (वार्ता) मेमो के 80वें मिनट में हैडर से किए गए गोल की मदद से जमशेदपुर एफसी ने शुक्रवार को मुम्बई सिटी एफसी को 1-0 से हराकर खुद को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में सेमीफाइनल की दौड़ में बनाए रखा।

जेआरडी टाटा स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेमो ने सर्गियो सिडोंचा की फ्री किक पर गोल करते हुए गतिरोध तोड़ा और अपनी टीम को संजीवनी सऱीखे तीन अंक दिला दिए। 15 मैचों मे पांचवीं जीत के साथ झारखंड की इस टीम के कुल 23 अंक हो गए हैं और तालिका में चौथे क्रम पर काबिज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी (24) के करीब पहुंच गई है।

दूसरी ओर, इस सीजन की अपनी चौथी हार झेलने वाली मुम्बई को अब 30 अंकों के आंकड़े को छूने के लिए अगले मैच का इंतजार करना होगा, जहां 13 फरवरी को उसका सामना नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होना है। मुम्बई के अभी 14 मैचों से 27 अंक हैं। वह दूसरे स्थान पर ही काबिज है।

इस अहम मैच का पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ लेकिन इस हाफ में मेजबान टीम का बोलबाला रहा। गेंद पर अधिक समय तक नियंत्रण रखते हुए उसने कुछ अच्छे हमले किए लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। दूसरी ओर, मुम्बई की टीम ने भी कुछ अच्छे मौके बनाए लेकिन उसे भी गोल नसीब नहीं हुआ। गौर करने वाली बात यह है इस हाफ में जो बड़े मौके बने वे डिफेंसिव भूल का नतीजा थे।

दूसरे हाफ में गतिरोध 80वें मिनट में जाकर टूटा। 80वें मिनट मेमो ने गोल करते हुए मेजबान टीम को आगे कर दिया। सिडोंचा की फ्री किक पर गेंद गोल की ओर बढ़ी लेकिन अमरिंदर ने उसे पंच करके क्लीयर कर दिया लेकिन गेंद मेमो के पास गई, जिन्होंने हैडर के जरिए खाली पड़े गोल में गेंद डालकर जमशेदपुर को बहुत ही अहम तीन अंक दिला दिए।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image