Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
राज्य


जद (एस) कांग्रेस से हाथ नहीं मिलाएगी: कुमारस्वामी

जद (एस) कांग्रेस से हाथ नहीं मिलाएगी: कुमारस्वामी

बल्लारी, 26 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने भविष्य में कांग्रेस के साथ किसी तरह के गठबंधन से इंकार करते हुए मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता (भाजपा) सरकार पांच दिसंबर को 15 विधानसभा क्षेत्रों मेें होने वाले उपचुनावों के बाद भी सत्ता में बनी रहेगी।

श्री कुमारस्वामी ने यहां एक चुनावी रैली से पहले पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैं फिर से कांग्रेस के साथ नहीं जाऊंगा। मौजूदा भाजपा सरकार पांच दिसंबर को उपचुनाव के बाद भी सत्ता में रहेगी।” उन्होंने उपचुनावों के बाद पार्टी की कार्य योजना का खुलासा नहीं किया।

उन्होंने कहा, “मैं फिलहाल इसका खुलासा करने को तैयार नहीं हूं कि इस मौजूदा शासन की स्थिरता के लिए क्या करूंगा।”

राज्य में बाढ़ की स्थिति का उल्लेख करते हुए श्री कुमारस्वामी ने कहा कि अयोग्य ठहराये गये विधायकों को मंत्री पद का वादा करने की बजाय भाजपा को बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत और मुआवजे के अलावा पुनर्वास का वादा करना चाहिए था।”

जद (एस) और कांग्रेस ने 2018 विधानसभा चुनावों के बाद एक गठबंधन किया और जुलाई 2019 तक सरकार चलायी।

यामिनी, संतोष

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image