Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:04 Hrs(IST)
image
खेल


जो डेनली आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल

जो डेनली आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल

मैनचेस्टर, 27 जुलाई (वार्ता) विश्व चैंपियन इंग्लैंड ने बल्लेबाज जो डेनली को आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए अपनी 14-सदस्यीय टीम में सोमवार को शामिल कर लिया।

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच सीरीज का पहला मैच गुरुवार से शुरू होने जा रहा है। डेनली को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम में जगह नहीं दी गई थी। मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में भी डेनली की वापसी नहीं हुई थी।

ऑलराउंडर मोइन अली की सीरीज में उप-कप्तान के रूप में वापसी हाे रही है। सीरीज के तीनों मैच साउथम्पटन में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे।आयरलैंड के खिलाफ इस सीरीज में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर नहीं खेलेंगे। तीनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम में शामिल थे।

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच 30 जुलाई से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग की आधिकारिक तौर पर शुरुआत हो जायेगी। वर्ल्ड कप सुपर लीग भारत में 2023 में होने वाले पुरुष वनडे विश्व कप के लिए क्वालिफिकेशन का काम करेगी।

टीम: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम करेन , लियाम डॉसन , जो डेनली, साकिब महमूद , आदिल राशिद, जैसन रॉय, रीस टॉपले, जेम्स विंस, डेविड विली।

रिजर्व: रिचर्ड ग्लीसन, लुइस ग्रेगरी, लियाम एल।

प्रियंका राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image