Friday, May 24 2024 | Time 00:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छिंदवाड़ा को अपने परिवार की जागीर समझना छोड़ दें कमलनाथ: अग्रवाल

छिंदवाड़ा को अपने परिवार की जागीर समझना छोड़ दें कमलनाथ: अग्रवाल

भोपाल, 12 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने प्रतिष्ठित एवं चर्चित संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में एक वाहन से लगभग पांच लाख रुपए पकड़ाए जाने की घटना के परिप्रेक्ष्य में कटाक्ष करते हुए कहा कि वरिष्ठ नेता श्री कमलनाथ को छिंदवाड़ा को अपनी परिवार की जागीर समझना छोड़ देना चाहिए।

श्री अग्रवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर वाहन से रुपए मिलने की घटना के संबंध में छिंदवाड़ा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का मीडिया के समक्ष दिया गया बयान और रुपए तथा दस्तावेज के छायाचित्र पोस्ट करते हुए कटाक्ष किया है। उन्होंने लिखा है, “जब वोट लगे घटने तो कांग्रेस में नोट लगे बंटने। छिंदवाड़ा को अपने परिवार की जागीर समझना छोड़ दें कमलनाथ। वयोवृद्ध हो चुके कमलनाथ की राजनीति को वैसे ही जीतू पटवारी और दिग्विजय गैंग ने चौपट कर रखी है, बची खुची झूठी शान और छिंदवाडा में अपनी सियासत बचाने निकले कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को जिताने के लिए पांच सौ- हजार का रेट फिक्स कर दिया है।”

छिंदवाड़ा में भाजपा की ओर से मुख्य रूप से कमान संभाल रहे वरिष्ठ नेता एवं राज्य सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का भी इस सिलसिले में बयान आया है। दरअसल इस बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ अपना गढ़ बचाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं, तो वहीं भाजपा इस गढ़ पर अपना परचम लहराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस के मौजूदा सांसद नकुलनाथ का यहां मुख्य मुकाबला भाजपा के विवेक बंटी साहू से है। चुनाव प्रचार अभियान यहां पर जोर पकड़ रहा है और मतदान 19 अप्रैल को है। कांग्रेस की ओर से मुख्य रूप से श्री कमलनाथ का पूरा परिवार प्रचार अभियान में जुटा है।

इस बीच छिंदवाड़ा पुलिस प्रशासन का कहना है कि एक वाहन से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार लगभग पांच लाख रुपए जप्त किए गए हैं। गिरफ्तार व्यक्ति कांग्रेस से जुड़े बताए गए हैं। इस वाहन से कुछ दस्तावेज भी मिले हैं, जिन्हें यह रुपए कथित तौर पर बांटे जाने थे। इस मामले में पुलिस ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर प्रकरण जांच में ले लिया है।

प्रशांत

वार्ता

image