Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


मणिकर्णिका बनाकर खुश है कंगना

मणिकर्णिका बनाकर खुश है कंगना

मुंबई 04 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह फिल्म मणिकर्णिका बनाकर बेहद

खुश है।

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। यह फिल्म रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी विवादों में रही है। कंगना ने इस फिल्म को लेकर कहा कि वो यह फिल्म बना पाई इस बात की उन्हें खुशी है। लेकिन एक बॉलीवुड गैंग उन्हें बर्बाद करना चाहती है।

कंगना ने मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान आई परेशानियों को लेकर कहा कि, फिल्म बंद हो रही थी तो जब मैं शूट करने जा रही थी तब बहुत लोगों ने रोकने की कोशिश की थी। मुझे ब्लेम किया जा रहा था। बॉलीवुड की गैंग मुझे बर्बाद करने पर तुली है। कई लोगों ने मामना दर्ज किये चाहे वो मेरे खिलाफ हो या फिर मणिकर्णिका को लेकर। लेकिन मैं आगे बढ़ी और बहुत बड़ा खतरा मोल लिया। प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने का सोचा।

कंगना ने आगे बताया मणिकर्णिका को रीवाइव करना मुश्किल था। महज 50 फीसदी चांस ही थे कि इसको बनाया जाए। लेकिन स्पेशल फिल्म बन गई यह अच्छी बात है। कंगना ने निर्देशक कृष और अभिनेता सोनू सूद से चले विवाद को लेकर भी अपनी बात रखी। कंगना ने कहा कि, मैं खुलकर बोलती हूं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग बातें कर रहे हैं। मीडिया ट्रायल हो रहा है। तो मैं कहती हूं कि यह सब मत करो, आप मुझसे आकर डायरेक्ट बात करो कि आपका क्या कहना है।

निर्देशक कृष जिन्होंने फिल्म के ज्यादातर हिस्से को निर्देशित करने की बात कही है। कंगना ने कहा कि उन्हें पहले लग रहा था कि फिल्म तो बन ही नहीं पाएगी। लेकिन अब बन गई है तो कह रहे हैं कि मेरी फिल्म है, मेरी फिल्म है। सिर्फ मीडिया ट्रायल कर रहे हैं। फिल्म से जिन एक्टर्स जैसे सोनू सूद को टर्मिनेट कर दिया गया है उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है तो उन्हें फिल्म की बात नहीं करना चाहिए। फिल्म मणिकर्णिका मैंने ह्यूमेनिटी के लिए बनाई है। इंटेंशन अच्छा होगा तो कभी भी खुद की नजरों में नहीं गिरेंगे।

 

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image