Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:16 Hrs(IST)
image
राज्य


करण, सुभाष 50वीं अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह की संचालन समिति में : जावड़ेकर

करण, सुभाष 50वीं अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह की संचालन समिति में : जावड़ेकर

पणजी 14 जुलाई (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि करण जौहर और सुभाष घई तथा सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे फिल्मकार आगामी नवम्बर में होने वाले 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह(आईएफएफआई) की संचालन समिति का हिस्सा होंगे।

श्री जावड़ेकर ने रविवार को यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 20 से 28 नवम्बर तक चलने वाला यह समारोह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्याेंकि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के मौके पर इसका आयोजन किया जा रहा है। समारोह का यह विशेष आयोजन महात्मा गांधी को समर्पित रहेगा। उन्होंने कहा, “ करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर , फिरोज अब्बास खान और सुभाष घई संचालन समिति में शामिल रहने की पहले ही पुष्टि कर चुके हैं तथा इसमें दो-तीन नाम और जोड़े जायेंगे। इसके साथ ही एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस के अध्यक्ष जॉन बैले ने भी समारोह में शामिल होने की पुष्टि की है।”

उन्होंने कहा कि त्यौहारों के दौरान निजी सिनेमाघरों को लोकप्रिय फिल्मों की स्क्रीनिंग के लिए बुक किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “ पूर्व में ऐसे समारोह के दौरान लोगों को लोकप्रिय फिल्में देखने के लिए टिकट नहीं मिली थी, इसलिए हम इन फिल्मों के प्रदर्शन के लिए निजी थिएटरों को बुक कर रहे हैं।”

टंडन, प्रियंका

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image