Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक सरकार सीमा खोलने में सहयोग नहीं कर रही है: विजय

कर्नाटक सरकार सीमा खोलने में सहयोग नहीं कर रही है:  विजय

तिरुवनंतपुरम 28 मार्च (वार्ता) केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने कर्नाटक सरकार पर सीमा खोलने में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है।

श्री विजयन ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि कर्नाटक सरकार सीमावर्ती मलापुरम जिले में उनके ओर से लगाये गये बैरियर को हटाने में सहयोग नहीं कर रही है।

Thiruvananthapuram, Mar 28 (UNI) Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan on Saturday expressed his concern over the 'non-cooperation from the Karnataka Government in removing the roadblocks erected by them in the roads bordering Malapuram district'.

उन्होंने कर्नाटक सरकार के रवैये पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “कर्नाटक सरकार बैरियर्स हटाने के लिए हमारा आग्रह नहीं सुन रही है। मैंने मुख्यमंत्री बी. एस. येद्दियुरप्पा से सम्पर्क करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई। ”

उन्होंने कहा, “हमने इस बारे में केंद्रीय मंत्री डी. वी. सर्वानंद गौड़ा से बात की है और उन्होंने इस समस्या को हल कराने का आश्वासन दिया है। हमारे मुख्य सचिव ने भी इस बारे में केंद्रीय कैबिनेट सचिव से चर्चा की है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस समस्या का समाधान जल्द हो जाएगा।

उन्होंने कहा, “हम कर्नाटक सरकार से मरीजों का आपातकालीन उपचार, विशेषकर डायलिसिस के मरीज की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सीमाओं को खोलने का आग्रह कर रहे हैं क्योंकि यह क्षेत्र मंगलोर के नजदी है। मलापुरम के लोग स्वास्थ्य सहित अपने अधिकांश जरूरतों के लिए मंगलोपर पर निर्भर हैं।”

संतोष

वार्ता

image