Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:15 Hrs(IST)
image
खेल


खिताब की होड़ में लौटे कार्तिक और नयन

खिताब की होड़ में लौटे कार्तिक और नयन

ग्रेटर नोएडा, 17 नवंबर (वार्ता) चेन्नई के कार्तिक थरानी और मुम्बई के नयन चटर्जी ने जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप के 21वें संस्करण के ग्रैंड फिनाले के पहले दिन शनिवार को एक-एक रेस जीतते हुए यूरो जेके 2018 वर्ग में खुद को खिताब की होड़ में बनाये रखा।

चेन्नई के एक अन्य दिग्गज विष्णु प्रसाद ने एलजीबी 4 और जोसेफ मैथ्यू ने सुजुकी जिक्सर कप में मिश्रित दिन का आनंद लिया लेकिन दोनों ने अपनी बढ़त बरकरार रखी है। इंटरनेशनल एशिया कप आॅफ रोड रेसिंग का आयोजन जिक्सर कप के साथ हुआ और इसमें इंडिया ए के कार्तिक मेतेई ने अपने एशियाई प्रतिद्वंद्वियों को दोयम साबित करते हुए जीत हासिल की। श्रीलंका की हंसिका अबेसिंघे ने दूसरा स्थान हासिल किया जबकि ऑस्ट्रेलिया के मैक्स स्टाउफर तीसरे स्थान पर रहे।

विष्णु ने एक रेस जीती और दूसरी में चौथे स्थान पर रहे। उनके खाते में 76 अंक हो गए हैं और वह अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से अंकों के आधार पर छह अंक आगे हैं। दूसरी ओर जोसेफ ने सीजन की पहली रेस गंवाने के बावजूद 60 अंकों के साथ शीर्ष पर अपनी बढ़त कायम रखी है।

अश्विन दत्ता फिनाले में लीडर के तौर पर आए थे लेकिन पी 5 में उनकी शुरुआत खराब रही। वह क्वालीफाइंग में ही लय नहीं पकड़ सके। मुख्य रेस में भी वह लय नहीं दिखा सके और निराशाजनक रूप से पांचवें स्थान पर रहे। इसके कार्तिक और नयन को आगे निकलने का मौका मिल गया।

कार्तिक ने सकारात्मक शुरुआत की थी और शुक्रवार शाम को यूरे जेके कटेगरी में पोल पोजीशन हासिल की थी। पोल पोजीशन का फायदा उठाते हुए कार्तिक ने 20.36.010 मिनट समय के साथ रेस-1 में पहला स्थान हासिल किया।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image