Tuesday, Jan 25 2022 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
खेल


केरला ब्लास्टर्स एफसी ने स्पोर्जो के साथ हाथ मिलाया

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने स्पोर्जो के साथ हाथ मिलाया

कोच्चि, 16 नवंबर (वार्ता) भारत का प्रमुख फुटबॉल क्लब केरला ब्लास्टर्स एफसी (केबीएफसी) ने देश की पहली स्पोर्ट्स स्पेशलाइज्ड ऑनलाइन असेसमेंट, अप-स्किलिंग, ट्रेनिंग और एम्प्लॉयबिलिटी कंपनी, स्पोर्जो के साथ करार किया है।

स्पोर्जो हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सीजन के दौरान कौशल और भर्ती के अवसर पैदा करने लिए क्लब का आधिकारिक भागीदार होगा। एक जीवंत और अत्यधिक जुड़ाव वाले फैन फालोइंग वाले हीरो आईएसएल क्लब द्वारा अपने तरह की पहली साझेदारी होगी, जिसका लक्ष्य खेल पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करना है।

स्पोर्जो खेल उद्योग में ऑफ पिच करियर बनाने के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। इस तरह, साझेदारी केबीएफसी और स्पोर्जो को पूरे केरल के लिए एक खेल प्रतिभा पाइपलाइन बनाने के लिए एक साथ काम करते हुए देखेगी, जिसमें 50 लाख से अधिक मजबूत केबीएफसी फैन फालोइंग बेस शामिल है, जिसमें दोनों पक्ष राज्य में अप-स्किलिंग, प्रशिक्षण और नौकरी के अवसर पैदा करते हुए खेल विशिष्ट मेंटरशिप की इस अनूठी पहल को सुविधाजनक बनाने की दिशा में प्रमुख चालक होंगे।

यह साझेदारी केरल में खेल इको सिस्टम का आकलन करने, राज्य के लोगों और विशेष रूप से केबीएफसी प्रशंसकों के लिए स्पोर्जो मेंटर और प्लस कार्यक्रमों को चलाने और उद्योग जगत के नेताओं और दिग्गजों को लाने के लिए आवश्यक होगी। स्पोर्जो केबीएफसी के साथ काम करेगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खेल करियर में रुचि रखने वाले उम्मीदवारों को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रशिक्षण और सलाहकारों तक पहुंच प्राप्त हो, और यह कि केरल और पूरे भारत में खेल संगठनों को नौकरी के लिए तैयार पेशेवरों तक पहुंच प्रदान की जाती है, जो लेने के लिए तैयार हैं।

केरला ब्लास्टर्स एफसी के निदेशक निखिल भारद्वाज ने कहा, "हमें केबीएफसी परिवार में स्पोर्जो जैसे एक युवा और गतिशील ब्रांड का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वे एक तालमेल लाते हैं जो केबीएफसी के एक महत्वाकांक्षी फुटबॉल क्लब के रूप में जुनूनी और युवा प्रशंसक आधार को ध्यान में रखते हुए उसके मार्गदर्शक सिद्धांतों के अनुरूप है। साथ में, हम खेल पारिस्थितिकी तंत्र में विभिन्न अवसरों को समझने और उनका पीछा करने के लिए अधिक लोगों को सशक्त बनाने में बड़ी प्रगति करने की उम्मीद करते हैं। ”

राज

वार्ता

More News
नडाल सेमीफाइनल में, 21वें ग्रैंड स्लेम खिताब से दो कदम दूर

नडाल सेमीफाइनल में, 21वें ग्रैंड स्लेम खिताब से दो कदम दूर

25 Jan 2022 | 4:31 PM

मेलबोर्न 25 जनवरी (वार्ता) स्पेन के राफेल नडाल ने मंगलवार को कनाडा के डेनिस शापोवालोव को पांच सेटों के कड़े संघर्ष में हराकर सातवीं बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया और अब वह रिकॉर्ड 21वें ग्रैंड स्लेम खिताब से मात्र दो कदम दूर रह गए हैं।

see more..
image