Friday, Apr 26 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
खेल


खालसा कालेज ने क्रास कंट्री में हासिल किया पहला स्थान

खालसा कालेज ने क्रास कंट्री में हासिल किया पहला स्थान

अमृतसर, 18 सितंबर (वार्ता) अमृतसर के खालसा कालेज की क्रास कंट्री टीम ने गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में आयोजित इंटर कालेज क्रास कंट्री चैंपियनशिप 2018-19 के महिला और पुरुष दोनों वर्गों में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल कर लिया।

कालेज की लडक़ों की टीम ने टूर्नामेंट में 24 अंक के साथ और इंटर कालेज वुमैन क्रास कंट्री प्रतियोगिता 2018-19 में लड़कियों की टीम ने 17 अंक के साथ पहला स्थान हासिल करके दोहरी कामयाबी हासिल की।

कालेज प्रधानाचार्य डा. महिल सिंह ने विजयी खिलाड़ियों के साथ जीत की खुशी साझा करते हुए उन्हें बधाई दी।

प्रधानाचार्य ने कहा कि मुकाबले में 20 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें लड़कों की टीम में कालेज ने 24 अंक के साथ पहला, स्पोर्ट्स कालेज जालंधर ने 42 अंकों के साथ दूसरा और दोआबा कालेज जालंधर ने 43 अंक के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में गुरप्रीत सिंह ने चौथा, जतिंदर सिंह ने छठा, गोबिंद सिंह ने सातवां और बिक्रम सिंह ने आठवां स्थान प्राप्त करके टीम को पहले नंबर पर ला दिया।

लड़कियों के टूर्नामेंट में 22 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें खालसा कालेज की लड़कियों की टीम ने 17 अंक हासिल करके पहला, एचएमवी कालेज जालंधर ने 40 अंक लेकर दूसरा, खालसा कालेज फॉर वुमैन अमृतसर ने 40 अंक के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। इसमें कंवलदीप कौर ने दूसरा, रमनदीप कौर ने तीसरा, प्रवीण कौर ने पांचवां व कंवलजीत कौर ने सातवां स्थान प्राप्त किया जिसकी बदौलत टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

प्रधानाचार्य ने विद्यार्थियों की हौंसला अफजाई करते हुए उनको भविष्य में और अधिक उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने विभाग मुखी डा. दलजीत सिंह, कोच हरजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, बचनपाल सिंह के प्रयासों की प्रशंसा की।

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

26 Apr 2024 | 7:45 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image