Friday, Apr 26 2024 | Time 22:55 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


खेसारी-काजल की 'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर रिलीज

खेसारी-काजल की  'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 31 मार्च (वार्ता) भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल की फ़िल्म 'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फ़िल्म की लीड अभिनेत्री काजल राघवानी इस मौके पर शामिल नहीं हुई। वहीं, फ़िल्म की दूसरी अभिनेत्री श्रुति राव भी इस समारोह में शामिल नहीं हुई। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्माता - निर्देशक के अलावे सिर्फ खेसारीलाल यादव ही नज़र आये।

खेसारीलाल यादव ने कहा, “यह फ़िल्म शानदार है। इसमें हर किरदार का अपना महत्व है। इसमें प्रदीप के शर्मा, पराग पाटिल, पद्म सिंह, काजल राघवानी जैसे सभी लोगों की सोच दिखती है। यह फ़िल्म किसानों की बात को प्रमुखता से दर्शकों के बीच रखेगी। इसकी कहानी शोषण, उत्पीड़न और जुल्म पर चोट करती है। तो किसानों के मुद्दे पर खुलकर बात करती है। आखिर किसान आत्महत्या क्यों करते हैं, जबकि किसानों के बिना पैसे वालों की भी ज़िंदगी नहीं चल सकती। किसान साल भर खेत में खून पसीना एक करते हैं, तब जाकर एक आम आदमी से लेकर देश की नीतियां बनाने वाले प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, अधिकारी और पैसे वालों को रोटी नसीब होती है। इसलिए यह ज्वलंत विषय है। इसपर सरकार को और हमें भी सोचना चाहिए।”

बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले फ़िल्म 'लिट्टी चोखा' में मुख्य भूमिका में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश हैं। फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। यह फ़िल्म अप्रैल के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी।

प्रेम सूरज

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image