Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पटना में खेसारी लाल यादव ने की सुशांत के परिवार से मुलाकात

पटना में खेसारी लाल यादव ने की सुशांत के परिवार से मुलाकात

पटना 20 जून (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता एवं गायक खेसारी लाल यादव ने शनिवार को छोटी उम्र में हिंदी सिनेमा जगत में अमिट छाप छोड़ चुके सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की।

खोसारी लाल यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास पर उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह और उनके चचरे भाई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। इस दौरान खेसारी लाल यादव भावुक हो गये। उन्होंने कहा, “सुशांत एक बेहतरीन इंसान थे। अभिनेता के रूप में भी उसका कोई सानी नहीं था। बिहार और उत्तर प्रदेश के लोग उनपर गर्व महसूस करते हैं। हमने एक गौरव को खो दिया है। जब से मैंने उनके निधन की खबर सुनी तब से अवाक हूं। मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं।”

खेसारीलाल ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर कहा, “यह नया नहीं है। यह पहले से होता रहा है। सुंशात की मौत की जांच अभी हो रही है इसलिए मैं किसी पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी हमें और गौरवान्वित कर रहा होता। बॉलीवुड में क्या होता है यह सबको पता है।”

गौरतलब है कि सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की अस्थियां गुरुवार को पटना में गंगा नदी में विसर्जित की गई।

प्रेम सूरज

वार्ता

image