Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:16 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा खेसारीलाल यादव का गाना 'दुपट्टा कतल करे'

टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा खेसारीलाल यादव का गाना 'दुपट्टा कतल करे'

मुंबई, 30 अगस्त (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक खेसारीलाल यादव का नया गाना 'दुपट्टा कतल करे' ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

सारेगामा हम भोजपुरी पर खेसारीलाल यादव का गाना 'दुपट्टा कतल करे' रिलीज हुआ है। गाने को लेकर खेसारी लाल यादव बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “उनके इस गाने पर कोई भी झूमने को मजबूर हो जायेगा। उन्होंने बताया कि यह गाना उन्होंने भी मेकिंग के दौरान खूब एन्जॉय किया है, इसलिए उम्मीद भी है कि लोगों को यह खूब पसंद आने वाला है।”

गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव के साथ इस गाने के म्यूजिक वीडियो में उनके साथ मोहिनी वार्ष्णेय भी नजर आ रही है। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रवि राज देवा हैं, लिरिक्स श्याम आज़ाद का है।डायरेक्टर बिभांशु तिवारी है, कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं और डीओपी वेंकट महेश हैं।

प्रेम

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image