Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में पढ़ाई करेंगी खुशी कपूर

न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में पढ़ाई करेंगी खुशी कपूर

मुंबई 10 सितंबर (वार्ता) श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी और जाह्ववी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर

न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में पढ़ाई करेंगी।

खुशी कपूर अक्सर बहन जाह्नवी के साथ नजर आती हैं। खुशी ने अभी बॉलिवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनका स्टाइल स्टेटमेंट अभी से चर्चा में रहता है। ऐसे में चर्चा है कि खुशी कपूर भी जल्द ही फिल्मों में कदम रख सकती हैं, लेकिन अब तय हो गया है कि वो अभी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। खुशी अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चली भी गई हैं।

फिल्म निर्माता बोनी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए, जो अपनी बेटी खुशी कपूर को एयरपोर्ट छोड़ने आए थे। अब खुशी कपूर अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका चली गई हैं, जो वहां न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग का कोर्स करने गई हैं। इस दौरान खुशी के कई दोस्त भी उन्हें छोड़ने आए थे और खुशी अपने पापा और दोस्तो को गुड बॉय कहते वक्त इमोशनल हो गईं। न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग के कई कोर्स होते हैं। खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी तस्वीरें देख यह साफ है कि वह बॉलीवुड की अगली फैशनिस्टा हैं। खुशी इस वक्त सिर्फ 18 साल की हैं लेकिन अभी से अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी सतर्क दिखती हैं।

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image