Friday, Apr 26 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


निर्दोष लोगों को मारना मामले का हल नहीं: महबूबा

निर्दोष लोगों को मारना मामले का हल नहीं: महबूबा

श्रीनगर 30 जुलाई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पुलवामा में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा हथियार उठाकर किसी निर्दोष को मारने से दशको पुराने मामले का समाधान नहीं हो सकता है।

सुश्री मुफ्ती ने कहा कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर हमले करना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कार्यकर्ता पूरी जिंदगी आम लोगों की सेवा करते हैं।

पीडीपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता लतीफ अहमद शाह को पुलवामा में अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार दी। इस हमले में वह गंभीर रुप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद गंभीर हालात में उन्हें श्रीनगर भेजा गया।

पीडीपी अध्यक्ष कल रात एसएमएचएस अस्पताल पहुंचकर घायल कार्यकर्ता का हालचाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

सुश्री मुफ्ती ने ट्विटर पर कहा, “आम लोगों की भलाई के लिए जीवन भर संघर्ष करने वाले कार्यकर्ताओं पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं पुलवामा में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री शाह पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करती हूँ और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।”

उन्होंने कहा, “निर्दोष लोगों को मारने से दशकों पुराने मामले का समाधान कैसे हो सकता है। हथियार उठाने से इसका हल नहीं निकलेगा।”

शोभित, उप्रेती

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image