Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


किश्तवाड़ हत्याकांड गुत्थी सुलझी, तीन आतंकवादी गिरफ्तार

किश्तवाड़ हत्याकांड गुत्थी सुलझी, तीन आतंकवादी  गिरफ्तार

जम्मू, 23 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को किश्तवाड़ हत्याकांड और हथियार छीनने के मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है और इस मामले में तीन आंतकवादी गिरफ्तार कर लिये गये हैं।

जम्मू जोन के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, “केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल, सेना और राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने हत्या और हथियार छीनने के मामले में तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है।”

श्री सिंह के साथ ब्रिगेडियर विक्रम राणा, डीआईजी डीकेआर रेंज के भीम सेंड तूती और किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. हरमीत सिंह थेे।

शीर्ष अधिकारियों ने कहा कि हिजुबुल मुजाहिद्दीन आतंकवादी समूह के बैनर तले डाेडा जिले में मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर सरोडी, ओसमा, नसीर अहमद शेख और अन्य के बीच आतंकवाद को पुनर्जीवित करने के लिए वर्ष 2016-17 में षडयंत्र रचा गया था।

अभी तक तीन आंतकवादियाें निसार अहमद शेख, निशाद अहमद और अजाग हुसैन को गिरफ्तार किया गया है, हालांकि सुरक्षा बल अन्य फरार आतंकवादियों की तलाश कर रहे हैं।

आईजीपी ने हालांकि कहा कि जम्मू क्षेत्र में विशेष रूप से डोडा-किश्तवाड-रामबन रेंज में वर्तमान में छह आतंकवादी सक्रिय हैं।

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

image