Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:16 Hrs(IST)
image
खेल


कुलदीप के कोच ने खरीदा 55 इंच का टीवी

कुलदीप के कोच ने खरीदा 55 इंच का टीवी

कानपुर, 08 जुलाई (वार्ता) इंग्लैंड के मैनचेस्टर में विश्वकप के पहले सेमीफाइनल में मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम जब मैदान पर उतरेगी तो देश के करोड़ो क्रिकेट प्रेमियों की तरह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के गुरू कपिल पांडे भी टेलीविजन स्क्रीन से चिपक कर टीम की जीत की दुआ करेंगे।

अंतिम 11 में कुलदीप के चयन को लेकर आश्वस्त कपिल ने 55 इंच का बड़ा एलईडी टीवी भी खरीद लिया है ताकि वह अपने शिष्य के बालिंग एक्शन को बारीकी से परख सकें। उन्होंने सोमवार को यूनीवार्ता से कहा, “न्यूजीलैंड की टीम दवाब में बिखर जाती है। अगर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह दो- तीन विकेट जल्दी निकाल लेते है तो विपक्षी टीम पर दवाब बनाया जा सकता है और कुलदीप के लिये न्यूजीलैंड के मध्यक्रम को बिखेरना और आसान हो जायेगा।”

उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण मुकाबले में कप्तान विराट कोहली शायद कुलदीप और यजुवेन्द्र चहल में एक स्पिनर का चुनाव करें क्योंकि उनके पास विकल्प के तौर पर रवीन्द्र जडेजा उपलब्ध है जो स्पिन के साथ साथ बल्लेबाज के तौर पर उपयोगी रहेंगे लेकिन उन्हें उम्मीद है कि कल के मैच में कुलदीप को अंतिम 11 में जगह मिलेगी। अगर ऐसा होता है तो कानपुर के क्रिकेट प्रेमियों की खुशी कई गुना बढ़ जायेगी।

कपिल ने कहा, “आम क्रिकेट प्रशंसक की तरह मैने भी भारतीय टीम की जीत के जश्न का पूरा इंतजाम कर रखा है। मैच का पूरा लुफ्त उठाने के लिये 55 इंच का टीवी खरीद कर लाया हूं। जीत के बाद भी रोवर्स क्लब के बच्चों के साथ जमकर जश्न मनाया जायेगा।”

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image