Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विपक्ष मुद्दाविहीन, महागठबंधन का नेता अब भी तय नहीं: अमित शाह

विपक्ष मुद्दाविहीन, महागठबंधन का नेता अब भी तय नहीं: अमित शाह

औरंगाबाद, 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने महागठबंधन में नेतृत्व को लेकर खींचतान पर तंज कसते हुए आज कहा कि विपक्ष का नेता कौन है, यह तय नहीं है और कोई किसी को नेता मानने को तैयार नहीं हैं।

श्री शाह ने औरंगाबाद के गांधी मैदान से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के चुनावी अभियान की शुरूआत करते हुए महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष का महागठबंधन नेताविहीन होने के साथ-साथ मुद्दाविहीन भी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का नेता कौन है, यह तय नहीं है और कोई किसी को नेता मानने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केन्द्र की राजग सरकार ने विकास के इतने काम किये हैं कि विपक्ष को कोई मुद्दा ही नहीं सूझ रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने औरंगाबाद से राजग प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में आयोजित सभा में लोगों से राजग उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार के विकास के लिए छह लाख चार हजार करोड़ रुपये दिये जबकि पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार ने 10 वर्षों के दौरान केवल एक लाख 93 हजार करोड़ रुपये दिये थे। उन्होंने कहा कि केंद्र में श्री मोदी के नेतृत्व में पुन: राजग की सरकार बनी तो वह बिहार को नम्बर एक राज्य बनायेंगी।

सं.सतीश सूरज

जारी वार्ता

image