Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:24 Hrs(IST)
image
राज्य


कुलगाम में आईईडी को किया निष्क्रिय

कुलगाम में आईईडी को किया निष्क्रिय

श्रीनगर 20 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को एक मस्जिद के पास लगाए गए शक्तिशाली विस्फोटक उपकरण (आईईडी) का समय पर पता लगाकर सुरक्षा बलों ने उसे सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया जिससे एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गयी।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष अभियान सूमह और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की संयुक्त गश्ती दल को कुलगाम के गांव शुरत में एक मस्जिद के पास पाइप के साथ लगी कुछ संदिग्ध वस्तु दिखी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को सील कर दिया और इलाके में मौजूद लोगों को तुरंत वहां से निकलने को कहा।

बाद में बम निष्क्रिय दस्ते को तलब किया गया और आईईडी को बिना किसी क्षति के सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया गय। उन्होंने कहा कि अगर इसका पता नहीं चल पाता और उसे निष्क्रिय नहीं किया जाता तो बड़ी संख्या में लोगों की जानमाल को नुकसान हो सकता था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

उप्रेती

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image