Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


माकन कांग्रेस नेताओं से संवाद करने पहुंचे अजमेर

माकन कांग्रेस नेताओं से संवाद करने पहुंचे अजमेर

अजमेर 09 सितंबर (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अजय माकन आज अजमेर संभाग के पार्टी नेताओं से संवाद करने अजमेर पहुंचे।

आज सुबह वह अजमेर पहुंचे तो किशनगढ़ टोल नाके पर अजमेर देहात कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ तथा अजमेर घूघरा घाटी अशोक उद्यान के पास निवर्तमान शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन की अगुवाई में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री माकन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

देहात और शहर कांग्रेस पर अभी तक पायलट गुट का कब्जा रहा और प्रारंभिक तौर पर इन्हीं लोगों की ओर से श्री माकन का नारेबाजी के साथ स्वागत किया गया। इसके बाद उन्हें कांग्रेस कार्यकर्ता वाहन रैली के रूप में अजमेर के महावीर सर्किल के नजदीक होटल मेरवाड़ा स्टेट लेकर पहुंचे जहां होटल में प्रवेश से पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती और पूर्व विधायक डॉ. राजकुमार जयपाल की ओर से फूल मालाओं एवं साफे के साथ उनका स्वागत किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश सहप्रभारी विवेक बंसल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया भी साथ है। श्री माकन के अजमेर पहुंचते ही मसूदा विधायक एवं पायलट समर्थक राकेश पारीक ने कार्यकर्ताओं को होटल में अन्दर प्रवेश नहीं देने पर कड़ा ऐतराज दर्ज कराया है।

श्री माकन अजमेर संभाग के अजमेर सहित भीलवाड़ा, नागौर, टोंक के नेताओं से संवाद स्थापित कर सत्ता-संगठन में तालमेल बैठाने का काम करेंगे। उन्होंने सबसे पहले दोपहर में अजमेर शहर, फिर देहात के बाद एक बजे भीलवाड़ा, तीन बजे नागौर और चार बजे टोंक जिले के नेताओं से कांग्रेस संगठन को मजबूत करने और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के आह्वान के साथ गुटबाजी खत्म करने की अपील करेंगे।

श्री माकन जिस होटल मेरवाड़ा स्टेट में संवाद कर रहे हैं जहां पुलिस का सुरक्षा घेरा बनाया गया है और बड़े हॉल में संवाद की व्यवस्था की गई है वहां सूचीबद्ध नेताओं को ही प्रवेश दिया जा रहा है।

अनुराग जोरा

वार्ता

image