Friday, Apr 26 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
राज्य


ममता और राज्यवर्धन ने कल्पना लाजमी के निधन पर जताया शोक

ममता और राज्यवर्धन ने कल्पना लाजमी के निधन पर जताया शोक

कोलकाता 23 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और पटकथा लेखिका कल्पना लाजमी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने रविवार को ट्विटर पर लिखा,“प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और पटकथा लेखिका कल्पना लाजमी के निधन से दुखी हूं, जिन्होंने रुदाली जैसी फिल्मों के साथ भारतीय सिनेमा में नई परंपरा की शुरुआत की। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।”

सुश्री लाजमी का 64 वर्ष की आयु में मुंबई के कोकिलाबेन धीरुबाई अस्पताल में आज तड़के 4.30 बजे निधन हो गया।

केंद्रीय युवा एवं खेल मामलों के राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सुश्री लाजमी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया,“ प्रसिद्ध फिल्म निर्माता कल्पना लाजमी के निधन से दुखी हूं। दमन, रुदाली, और दरमियान जैसे बेहतरीन फिल्में भारतीय सिनेमा में बड़ा बदलाव लायीं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ है।”

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनी राजदान ने ट्वीट किया,“हमारी प्यारी दोस्त कल्पना लाजमी इस दुनिया को छोड़कर एक बेहतर जगह चली गयी हैं। मेरी प्यारी कल्पना की आत्मा को शांति मिले। तुम मुझे बहुत याद आआेगी।”

रमेश, यामिनी

वार्ता

More News
यूपी में 11 बजे तक 24.31 फीसदी मतदान

यूपी में 11 बजे तक 24.31 फीसदी मतदान

26 Apr 2024 | 12:39 PM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये सुबह 11 बजे तक 24.31 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था।

see more..
बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 11 बजे तक 21.68 प्रतिशत मतदाताओं ने की वोटिंग

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 11 बजे तक 21.68 प्रतिशत मतदाताओं ने की वोटिंग

26 Apr 2024 | 12:38 PM

पटना 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका संसदीय क्षेत्र में आज पूर्वाह्न 11 बजे तक लगभग 21.68 प्रतिशत मतदाताओं ने वोटिंग की ।

see more..
image