Friday, Apr 26 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता नंदीग्राम में चुनाव हार चुकी हैं : शाह का दावा

ममता नंदीग्राम में चुनाव हार चुकी हैं : शाह का दावा

शीतलकुची, (पश्चिम बंगाल) 02 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने शुक्रवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों में भाजपा सरकार के समर्थन में लोगों ने भारी मतदान किया तथा अब यह पुष्टि हो गई है कि मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी नीत सरकार को हटा दिया जाएगा।

श्री शाह ने कूचबिहार जिले के शीतलकुची में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए विश्वास जताया कि सुश्री बनर्जी पूर्व मिदनापुर जिले के नंदीग्राम विधानसभा सीट पर हार जायेंगी। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में सुश्री बनर्जी का अपने पुराने सहयोगी और भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के साथ काफी कड़ा मुकाबला है।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, “ सुश्री बनर्जी अपनी सरकार 3टी मॉडल ‘टोलाबाजी (रंगदारी)’, ‘तानाशाही’ और ‘तुष्टीकरण’ के आधार पर चलायी लेकिन हम 3वी शासन ‘विश्वास’, ‘विकास’ और ‘व्यापार’ का शासन देने का वादा करते हैं।”

उन्होंने तृणमूल शासन पर इस क्षेत्र के साथ भारी अन्याय करने और राजनीतिक हिंसा भड़काने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने कहा,“ दीदी इस बात से भी वाकिफ हैं कि उत्तर बंगाल में वह कितनी अलोकप्रिय हैं। वह जानती हैं कि उन्होंने क्या किया है।”

श्री शाह ने कहा,“ मैं वादा करता हूं कि भाजपा सरकार उत्तर बंगाल को राजनीतिक हिंसा से मुक्त करेगी। भाजपा को वोट दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मौका दें, हम राजनीतिक हिंसा का सफाया करेंगे।”

संजय.श्रवण

जारी.वार्ता

image