Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एके47 और विस्फोटक बरामद होने के बाद विधायक अनंत सिंह पर मामला दर्ज

एके47 और विस्फोटक बरामद होने के बाद विधायक अनंत सिंह पर मामला दर्ज

पटना 17 अगस्त (वार्ता) बिहार में मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास से अत्याधुनिक राइफल एके-47 और भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद होने के मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ विधि विरुद्ध क्रियाकलाप निरोधक (संशोधन) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के. के. मिश्रा ने आज यहां बताया कि छापेमारी में एके-47 और भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद होने के बाद कल देर रात बाढ़ थाने में विधायक श्री सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस न्यायालय से श्री सिंह के विरुद्ध वारंट जारी करने की प्रार्थना करेगी।

श्री मिश्रा ने कहा, “श्री सिंह के विरुद्ध मामले की सभी प्रक्रियाएं चल रही हैं और उचित कार्रवाई भी की जाएगी।” उन्होंने कहा कि खुफिया इनपुट मिलने के बाद श्री सिंह के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास पर कल छापेमारी की गई थी।

वहीं, सूत्रों की मानें तो श्री सिंह के पैतृक आवास से अत्याधुनिक राइफल एके-47 मिलने के बाद इसके मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आयुध डीपो से चोरी की गई राइफलों में से एक होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

image