Friday, Apr 26 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी का ‘मेक इन इंडिया’ बना ‘रेप इन इंडिया’ : राहुल

मोदी का ‘मेक इन इंडिया’ बना ‘रेप इन इंडिया’ : राहुल

साहेबगंज/महगामा (झारखंड) 12 दिसंबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने देश में दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर आज एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि श्री मोदी का ‘मेक इन इंडिया’ अब रेप (दुष्कर्म) इन इंडिया’ में तब्दील हो गया है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गांधी ने यहां संथालपरगना प्रमंडल के साहेबगंज और महगामा में महागठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, मोदी जी का मेक इन इंडिया अब रेप इन इंडिया बन गया है। उन्होंने कहा कि झारखंड और उत्तर प्रदेश में जहां भी देखो दुष्कर्म के वारदात सामने आ रहे हैं। यहां तक कि श्री मोदी की पार्टी भाजपा का एक विधायक भी एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी है। इतना ही नहीं पीड़िता को बाद में जलाकर मार दिया गया लेकिन श्री मोदी ने चुप्पी साध ली।

श्री गांधी ने कहा, “श्री मोदी ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’का नारा दिया लेकिन बेटियों की हिफाजत कौन करेगा। आज बेटियों को भाजपा के विधायक से बचाने की जरूरत है।” उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और उसके नेता 24 घंटे देश को बांटने की तिकड़म में लगे रहते हैं। उनका पूरा दिन लोगों को धर्म के आधार पर लड़ाने की साजिश रचने में बीतता है और ठीक इसी समय उद्योगपति अडाणी और अंबानी को देश का पैसा देने का भी काम कर रहे होते हैं।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image