Friday, Apr 26 2024 | Time 22:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी कल पटना में राजग की रैली को संबोधित करेंगे

मोदी कल पटना में राजग की रैली को संबोधित करेंगे

पटना 02 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की रैली के संबोधन से बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।

श्री मोदी कल नई दिल्ली से करीब 12:00 बजे पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे और उसके बाद सीधे राजग की रैली को संबोधित करने गांधी मैदान जाएंगे। इस रैली को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान समेत राजग के अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करने के बाद कल शाम दिल्ली लौट जाएंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद श्री मोदी बिहार ने पहली राजनीतिक सभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले 17 फरवरी को श्री मोदी सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बिहार के बरौनी आए थे और वहां उन्होंने करीब करोड़ रुपए की परियोजना का शिलान्यास उद्घाटन किया था।

भाजपा के महासचिव भूपेंद्र यादव ने आज रैली की तैयारियों के संबंध में कहा कि लोगों की उपस्थिति के हिसाब से यह अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी । यह रैली एक नए , मजबूत, समृद्ध और सुरक्षित भारत के निर्माण का संकल्प लेने के लिए आयोजित की जा रही है।

इस बीच आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने श्री मोदी की कल की रैली के विरोध में प्रदर्शन किया युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बांस घाट स्थित देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद के समाधि स्थल से राजभवन तक मार्च निकाला व कांग्रेस के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जब राजापुल पहुंचे अप पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे विधायक अमित तुलना ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने बिहार को विशेष पैकेज देने का वादा किया था जिसे अब तक पूरा नहीं किया गया है या बिहार के लोगों के साथ बहुत बड़ा धोखा है पुलिस प्रदर्शनकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर बुद्धा कॉलोनी थाना ले गई बाद में उन्हें छोड़ दिया गया

शिवा सूरज

वार्ता

image