Wednesday, Apr 1 2020 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इटली में कोरोना से 12428 मौत,एक लाख से अधिक संक्रमित
  • आज का इतिहास (प्रकाशनार्थ 02 अप्रैल)
  • रसोई गैस सस्ती
  • रसोई गैस सस्ती
  • मरकाज में गए भोपाल के सभी 32 लोग दिल्ली में ही कोरेनटाइन
  • कोविड-19: आने वाले दो सप्ताह ‘बहुत दर्दनाक’-ट्रंप
  • अमेरिका में कोरोना से दो लाख लोगों की मौत हो सकती है-व्हाइट हाउस
  • कोरोना से दुनिया में 41,355 मौतें, 838445 संक्रमित
  • मोदी ने मैक्रॉन से टेलीफोन पर बात की
  • कोरोना : फर्जी जानकारियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ‘सुप्रीम निर्देश’
खेल


मुम्बई सिटी की नजरें टॉप-4 में पहुंचने पर

मुम्बई सिटी की नजरें टॉप-4 में पहुंचने पर

मुम्बई, 30 जनवरी (वार्ता) मुम्बई सिटी एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में शुक्रवार को यहां मुम्बई फुटबाल एरेना में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ होने वाले अपने अगले मुकाबले को जीतकर लीग की अंक तालिका में टॉप-4 में प्रवेश करना चाहेगी। मुम्बई इस समय अंक तालिका में 20 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। मुम्बई के चौथे नंबर पर काबिज ओडिशा एफसी से एक अंक कम है।

अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलने के बाद जॉर्ज कोस्टा की टीम को वापस जीत की पटरी पर लौटने की जरूरत है। मुम्बई अब चाहेगी कि वह घर में सीजन की तीसरी जीत दर्ज करके टॉप-4 में अपनी जगह पक्की करें। मोदु सोगो का इस मैच में फिट होकर लौटने की उम्मीद है। इससे मुम्बई की आक्रमण मजबूत होगी। टीम को हालांकि प्रतीक चौधरी की कमी खलेगी।

कोस्टा ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। मैं टीम में एक-दो बदलाव कर सकता हूं। पता नहीं सीजन के अंत में क्या होगा, लेकिन हम जानते हैं कि हम कोशिश कर रहे हैं और कड़ी मेहनत कर रहे है। इस समय एक भी अंक को गंवाना और फिर उससे उबरना बहुत मुश्किल है, लेकिन इस मैच को जीतने के लिए हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।”

दूसरी तरफ नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए इस समय कुछ भी सही नहीं हो रहा है। टीम ने इस सीजन में केवल नौ गोल किए हैं। हाईलैंर्ड्स के नाम से मशहूर इस टीम ने घर के बाहर खेले गए मैचों में अब तक केवल तीन हो गोल दागे है। टीम ने घर से बाहर खेले गए पिछले तीन मुकाबलों में एक भी गोल नहीं किया है।

नॉथईस्ट की सबसे बड़ी समस्या उसके खिलाड़ियों का चोटिल होना है। स्टार खिलाड़ी एसामोह जियान पहले ही सीजन से बाहर हो चुके हैं। वहीं चोट के बाद वापसी करने वाले फेडरिको गालेगो अब तक अपने फॉर्म में नहीं लौटे हैं।

रोबर्ट जॉर्नी की देखरेख में खेल रही इस टीम को अगर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे यहां से अब एक भी अंक नहीं गंवाना होगा। अंक तालिका में नौवें नंबर पर काबिज नॉर्थईस्ट की टीम पिछले तीन मुकाबलों में लगातार तीन हार झेलनी पड़ी है जबकि टीम ने पिछले आठ मैचों में से एक भी मैच नहीं जीता है।

राज

वार्ता

More News
रोनाल्डो से राहें जुदा करने की तैयारी में इटली का जुवेंटस

रोनाल्डो से राहें जुदा करने की तैयारी में इटली का जुवेंटस

31 Mar 2020 | 9:31 PM

रोम, 31 मार्च (वार्ता) वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप झेल रहे इटली का फुटबॉल क्लब जुवेंटस खेल गतिविधियां ठप्प होने के कारण हुए नुकसान को देखते हुए अपने स्टार खिलाड़ी पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो से अपनी राहें अलग कर सकता है।

see more..
आईएसएल की दर्शक क्षमता में वृद्धि

आईएसएल की दर्शक क्षमता में वृद्धि

31 Mar 2020 | 8:33 PM

मुंबई, 31 मार्च (वार्ता) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2019-20 सत्र में दर्शक क्षमता में रिकॉर्ड 51 फीसदी का इजाफा हुआ है। हालांकि टूर्नामेंट का फाइनल कोरोना के खतरे के चलते दर्शकों के बिना कराया गया था।

see more..
कुंबले ने दिया योगदान और कहा कोरोना को करना है बोल्ड

कुंबले ने दिया योगदान और कहा कोरोना को करना है बोल्ड

31 Mar 2020 | 8:20 PM

बेंगलुरु, 31 मार्च (वार्ता) पूर्व भारतीय स्पिनर और कोच अनिल कुम्बले ने देश में कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई में अपना योगदान दिया है लेकिन उन्होंने अपने योगदान की राशि के बारे में नहीं बताया है।

see more..
यूएस ओपन आयोजन स्थल अस्थायी अस्पताल में बदलेगा

यूएस ओपन आयोजन स्थल अस्थायी अस्पताल में बदलेगा

31 Mar 2020 | 8:06 PM

न्यूयॉर्क, 31 मार्च (वार्ता) वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन स्थल बिली ज्यां किंग नेशनल टेनिस सेंटर के एक हिस्से को वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए 350 बिस्तर के अस्थायी अस्पताल में परिवर्तित किया जाएगा।

see more..
टीटीएफआई ने राहत कोष में दिए पांच लाख

टीटीएफआई ने राहत कोष में दिए पांच लाख

31 Mar 2020 | 7:29 PM

नयी दिल्ली, 31 मार्च (वार्ता) भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) ने कोरोना से लड़ने के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये का योगदान दिया।

see more..
image