Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नड्‌डा ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्षों की ली वर्चुअल बैठक

नड्‌डा ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्षों की ली वर्चुअल बैठक

जयपुर, 18 अप्रैल ( वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्‌डा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना काल में सेवा कार्यों के लिये कोरोना प्रबंधन में सहयोग करने के लिये पार्टी को एक सामाजिक संगठन के तौर पर सक्रियता का संदेश देने की जरूरत है। श्री नड्डा ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को लेकर पार्टी प्रदेशाध्यक्षों की आज वर्चुअल बैठक में उन्हें इस संबंध में निर्देश देते हुए आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह 'सेवा ही संगठन' का संकल्प लेकर प्रसिद्धि से दूर सामाजिक संगठन के रूप में भाजपा संगठन को कार्य करने की जरूरत है। इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहे।

इस मौके श्री नड्‌डा को महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, केरल, तमिलनाडु आदि राज्यों के प्रदेशाध्यक्षों ने अपने-अपने राज्य में कोरोना के हालात के बारे में बताया। राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने राज्य में कोरोना के हालात से अवगत कराया।

इस पर श्री नड्‌डा ने हेल्पडेस्क, मरीजों को अस्पतालों के लिये गाइडेंस करना, ब्लड-प्लाज्मा डोनेशन में मदद करना, बूथ स्तर तक इम्यूनिटी मजबूत करने के लिये लोगों को जागरूक करना आदि को लेकर विशेष कार्ययोजना पर कार्य करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि देशभर में जरूरतमंदों की मदद को लेकर युवा मोर्चा ने हेल्पलाइन शुरू की है, उस पर युवा मोर्चा को सक्रियता से कार्य करने की जरूरत है। इसको लेकर डॉ. पूनियां ने प्रदेश के युवा मोर्चा को हेल्पलाइन के माध्यम से जरूरतमंदों की पूरी सक्रियता के साथ मदद करने का कार्यकर्ताओं का आह्वान किया।

जोरा

वार्ता

image