Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:49 Hrs(IST)
image
खेल


खराब फार्म का खामियाजा भुगतना पड़ा : नायर

खराब फार्म का खामियाजा भुगतना पड़ा : नायर

बेंगलुरु ,11 जुलाई (वार्ता) श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने से निराश युवा बल्लेबाज करुण नायर ने कहा कि वह पिछले कुछ समय से खराब फार्म से गुजर रहे हैं जिनका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा लेकिन वह इस समय प्रदर्शन में सुधार कर दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिये ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। नायर दक्षिण अफ्रीका दौरे में भारत ए टीम की कमान संभालेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जमाने वाले टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज नायर के लिए वर्तमान में प्रदर्शन कुछ भी खास नहीं रहा। जहां उनका प्रदर्शन आईपीएल के 10वे संस्करण में अच्छा नहीं रहा वहीं उन्हें अब श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में जगह नहीं मिल पाई है। नायर ने श्रीलंकाई दौरे के लिए चयनित नहीं हो पाने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इस मसले पर ज्यादा विचार नहीं करना चाहते। उनका ध्यान सिर्फ अपने खेल को बेहतर बनाने पर है। उन्होंने कहा,“ मेरी कोशिश दक्षिण अफ्रीका में शानदार क्रिकेट खेलकर भारत की टेस्ट टीम में वापसी करने की होगी। मेरा लक्ष्य भविष्य में बेहतरीन क्रिकेट खेलना है।” भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ यदि मेरे पिछले प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो इसमें गिरावट आई है। मैं अपने खेल पर ध्यान केन्द्रित करना चाहता हूं और अपनी बल्लेबाजी को और भी बेहतर बनाना चाहता हूं।”

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image