Thursday, May 2 2024 | Time 03:20 Hrs(IST)
image
States » Madhya Pradesh Chhattisgarh


कमलनाथ ने राज्यपाल के समक्ष नयी सरकार बनाने का दावा पेश किया

कमलनाथ ने राज्यपाल के समक्ष नयी सरकार बनाने का दावा पेश किया

भोपाल, 12 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज यहां राजभवन में राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर नयी सरकार बनाने का दावा पेश किया और इससे संबंधित पत्र भी उन्हें सौंपा।
श्री कमलनाथ ने पत्र सौंपने के बाद राजभवन के बाहर मीडिया को बताया कि कांग्रेस के साथ कुल 121 विधायक हैं। इस संबंध में जानकारी राज्यपाल को सौंप दी गयी है।
इसके पहले श्री कमलनाथ, श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य वरिष्ठ नेता भी राजभवन पहुंचे। राजभवन के बाहर कांग्रेस नेताआें की भीड़ जुटी हुयी है, जो अपने नेताओं के समर्थन में नारेबाजी करते हुए जश्न मना रहे हैं।
उम्मीद है कि राज्यपाल नयी सरकार के गठन के लिए शीघ्र ही कांग्रेस को आमंत्रित करेंगी। वहीं देर शाम तक नयी सरकार के मुख्यमंत्री के नाम को लेकर भी अंतिम निर्णय होने की संभावना है। इसके बाद नयी सरकार के शपथ के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा।
प्रशांत
वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image