Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
States


गया में सौर ऊर्जा संयंत्र पर नक्सलियों का हमला

गया में सौर ऊर्जा संयंत्र पर नक्सलियों का हमला

गया 19 सितंबर (वार्ता) बिहार के गया जिले में आमस थाना क्षेत्र के सांवकला गांव में बन रहे सौर ऊर्जा संयंत्र को प्रतिबंधित नक्सली संगठन माओइस्ट कम्युनिस्ट सेंटर (एमसीसी) के उग्रवादियों ने कल देर रात डाइनामाइट लगाकर पूरी तरह ध्वस्त कर दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल रात करीब दो बजे के एमसीसी नक्सलियों का हथियारबंद दस्ता सांवकला गांव स्थित सौर ऊर्जा संयंत्र के पास पहुंचा और वहां तैनात दो कर्मियों को अपने कब्जे में लेकर पूरे प्रोजेक्ट को डायनामाइट लगाकर पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। इस दौरान नक्सलियों ने परियोजना के कार्यालय में भी आग लगा दी। साथ ही दोनों कर्मचारियों की पिटाई भी की। घटना की सूचना पाकर आमस थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक (नक्सल) अरुण कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों की तलाश में छापामारी की जा रही है। सं सूरज राम वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image