Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झामुमो कार्यकर्ता शिबू काे दिखायें काला झंडा : निशिकांत

दुमका 10 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी से वरिष्ठ नेता और गोड्डा के सांसद निशिकांत दूबे ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) अध्यक्ष शिबू सोरेन पर संसद में दुमका की आवाज नहीं उठाने का आरोप लगाते हुए झामुमो कार्यकर्ताओं को श्री सोरेन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने और काला झंडा दिखाने की सलाह दी।
श्री दूबे ने आज दुमका रेलवे स्टेशन में आयोजित समारोह में विरोध प्रदर्शन कर रहे झामुमो कार्यकर्ताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन को दुमका की जनता अपनी आवाज बनाकर संसद भेजती है लेकिन उन्होंने संसद में दुमका की कभी कोई आवाज नहीं उठाई। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि पिछले दस वर्ष के दौरान सांसद श्री सोरेन ने कभी दुमका की समस्याओं से संबंधित कोई सवाल उठाया हो तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा कि जो सोता है वह खोता है और जो जागता है वही कुछ पाता है। दुमका के सांसद संसद में सोते हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि दस साल पूर्व दुमका तक पहुंचने के लिए अच्छी सड़क नहीं थी। 35 वर्षो में दुमका में उच्च न्यायालय की पीठ स्थापित करना सम्भव नहीं हो पाया। भाजपा सरकार के कार्यकाल में किये गये विकास के कार्य अब जमीन पर दिखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार ने झारखंड में बैद्यनाथ धाम, बासुकीनाथ धाम, मलूटी, बिहार में मंदारहिल, बटेश्वर स्थान, और अजगैबीनाथ धाम को एक सर्किट से जोड़कर बिहार के भागलपुर,संतालपरगना के देवघर, दुमका, गोड्डा, पाकुड़ और जामताड़ा जिले के सम्पूर्ण विकास का कार्य कर रही है।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
image