Friday, Apr 26 2024 | Time 14:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पांच किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

गोड्डा 29 जनवरी (वार्ता) झारखंड के गोड्डा जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुंदर मोड़ के निकट से पुलिस ने छापेमारी कर पांच किलोग्राम गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि गांजा तस्कर का अंतरराज्यीय गिरोह जिले में सक्रिय है, जो अवैध रूप से गांजा की तस्करी एवं बेचने का काम करता है। इसी क्रम में पता चला कि पश्चिम बंगाल का एक तस्कर गांजा लेकर मुफसिल थाना क्षेत्र आया हुआ है।
श्री वर्णवाल ने बताया कि इस सूचना पर कार्रवाई करने उद्देश्य से ग्राहक बनकर पुलिस टीम तस्कर अशरफ अली के पास गांजा लेने पहुंची। जैसे ही तस्कर ने थैले से गांजा निकाल कर दिया उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि उसके पास से पांच किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है, जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 75 हजार रुपये बताई जाती है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर पश्चिम बंगाल में वीरभूम जिले के राजग्राम का रहने वाला है। तस्कर के पास से एक मोटरसाइकिल और मोबाइल बरामद किये गये हैं, जिसके कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। मामले की गहन जांच की जा रही है।
सं सूरज
वार्ता
image