Friday, Apr 26 2024 | Time 23:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपहृत छात्र का शव बरामद

सीवान 04 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सीवान जिले के महादेवा पुलिस आउट पोस्ट के बभनौली गांव के निकट से पुलिस ने आज अपहृ़त छात्र का शव बरामद कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने यहां बताया कि जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के भीमपुर गांव निवासी और पूर्व जनता दल यूनाईटेड नेता इंजीनियर सुरेन्द्र पटेल का पुत्र राहुल कुमार (13) बंगालीपकड़ी मुहल्ला स्थित अपनी बुआ के घर रहकर केन्द्रीय विद्यालय में पढ़ाई करता था। कल शाम राहुल अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिये गया और रात तक वापस नही लौटा। राहुल के घर वालों के मोबाइल फोन पर कल रात एक फोन आया जिसने रिहाई के एवज में 50 लाख रूपये रंगदारी देने की मांग की। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में जब राहुल के दोस्त विकी कुमार से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि अन्य तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसने राहुल की हत्या कर दी है। विकी की निशानदेही पर पुलिस ने बभनौल गांव के निकट सुनसान इलाका से राहुल का शव बरामद कर लिया है। राहुल की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गयी है। हत्या में प्रयुक्त हथियार और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। इस मामले में विकी के तीन अन्य दोस्त पप्पू कुमार ,अभिषेक कुमार और अभिनव कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
गौरतलब है कि राहुल के पिता की वर्ष 2004 में अपराधियों ने हत्या कर दी थी।
सं प्रेम
वार्ता
image