Friday, Apr 26 2024 | Time 13:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पहाड़िया युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पाकुड़ 27 जुलाई (वार्ता) झारखंड के पाकुड़ जिले में आमपाड़ा थाना क्षेत्र में आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पीड़िता के बयान पर आज संबंधित थाने में कांड संख्या 49/19 भारतीय दंड विधान की धारा 363 एवं 376 (डी) के तहत पांच अज्ञात अपराधियो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
दर्ज प्राथमिकी में युवती ने बताया कि गुरुवार की देर शाम वह शौच करने गयी थी और इसी दौरान एक गाड़ी से पांच युवक पहुंचे और उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया। बेलोरो गाड़ी से उसे जंगल मे ले जाया गया और सभी पांच युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियो ने उसे उसके गांव के निकट छोड़ दिया और धमकी भी दी कि यदि घटना के बारे में पुलिस को खबर की तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।
पीड़ित युवती ने अपने घर पहुंच कर मामले की जानकारी परिजनों को दी। शनिवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक सह थानेदार सुरेंद्र रविदास ने बताया कि पांच अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और अपराधियों की धर पकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है। उन्होनो बताया कि इस मामले में शामिल अपराधियो को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सं सूरज
वार्ता
image