Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड, 13 मोटरसाइकिल बरामद

दरभंगा 28 जुलाई (वार्ता) बिहार की दरभंगा जिला पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुये जहां चोरी की 13 मोटरसाइकिलें बरामद की वहीं सात चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि जिले में लहेरियासराय थाना क्षेत्र के समाहरणालय के निकट से बाइक चोरी करते पकड़ा गया मनीगाछी थाना क्षेत्र के दोहरा गांव का रहने वाला भरत सदा की निशानदेही पर अब तक चोरी की 13 बाइक बरामद कर ली गई है।
श्री बाबूराम ने बताया कि भरत के निशानदेही पर जिले में मनीगाछी थाना क्षेत्र के पठान कबई गांव निवासी दीपक कुमार पासवान, मो. जाहिद, मो. बाबर, सरफराज खान तथा गोपालपुर गांव निवासी आकाश महतो एवं प्रदीप शाह को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बाइक के इंजन नंबर और चेचिस नंबर के आधार पर असली मालिक का सत्यापन कराया जा रहा है ताकि उन्हें वाहन उपलब्ध कराया जा सके।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह सभी अपराधी मधुबनी जिले के खजौली थाना क्षेत्र के त्रिवेणी सहनी एवं विनोद यादव के हाथ चोरी की बाइक बेचा करते थे, जो इन्हें नेपाल ले जाकर अच्छी कीमतों पर बेच देता था। उन्होंने बताया कि नेपाल जाकर वाहन बेचने वाले इन दोनों सदस्यों के अलावा गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।
सं सूरज
वार्ता
image