Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लूटकांड मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

सुपौल 07 अगस्त (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले में अमहा चौक के निकट सोमवार के निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूटपाट के मामले में पुलिस ने आज सदर थाना क्षेत्र के गढ बरुआरी रेलवे स्टेशन के निकट से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय चौधरी ने यहां बताया कि सोमवार की शाम दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने सुपौल थाना क्षेत्र के अमहा चौंक के निकट एक फाईनेंस कम्पनी के कर्मचारी चंदन कुमार यादव से हथियार का भय दिखाकर कलेक्शन के पैतालीस हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गये थे। उन्होंने बताया कि चंदन के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
श्री चौधरी ने बताया कि इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू की। इस क्रम में सूचना मिली कि गढ बरुआरी रेलवे स्टेशन के लोग कुछ अपराधी देखे गये हैं। इस सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में तीन अपराधियों को आज गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों में बरुआरी का रहने वाला अभिजीत कुमार सहरसा के जमुनिया का शिव कुमार सिंह और सहरसा के रहुआ का राकेश कुमार साह शामिल है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी पिस्तौल, सात कारतूस, दो मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल फोन एवं लूट के पैतालीस हजार रुपये में से पांच हजार रुपये बरामद किये गये है। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों के खिलाफ सहरसा और सुपौल जिले के अलग-अलग थानों में लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट एवं अवैध शराब कारोबार के मामले दर्ज हैं।
सं सूरज
वार्ता
image