Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीवान में बंदी की मौत पर जमकर हंगामा

सीवान 21 अगस्त (वार्ता) बिहार के सीवान जिले में शराब पीने के एक मामले में पिछले तीन दिनों से जेल मे बंद एक बंदी की मौत को लेकर सदर अस्पताल में पीड़ित के परिजनों ने आज जमकर हंगामा किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जीबी नगर तरवारा थाने के कत्थक गौर गांव निवासी लालबाबू प्रसाद (48) एवं उनके दो पुत्र सुकुल कुमार और जुगुल कुमार को पुलिस ने शराब पीने एवं उसका कारोबार करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस दौरान बंदी लालबाबू प्रसाद की तबियत जेल में ही खराब होने लगी, जिसके बाद जेल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया था। ईलाज के क्रम में आज तड़के लाल बाबू प्रसाद की सदर अस्पताल में मौत हो गई। इसको लेकर मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया तथा दोषी जेलकर्मियों के गिरफ्तारी की मांग की।
पुलिस ने किसी तरह हंगामा कर रहे लोगो को शांत कर मृत बंदी का पोस्टमाॅर्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन द्वारा बंदी की पिटाई किए जाने के कारण उसकी मौत हो गई जबकि जिला प्रशासन का मानना है कि इस मामले की जांच की जाएगी तभी मौत के कारणों का पता चल सकेगा।
सं सूरज
वार्ता
image