Friday, Apr 26 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रांची के व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में दो कुख्यात बिहार से गिरफ्तार

डालटनगंज 22 अगस्त (वार्ता) झारखंड की राजधानी रांची के एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने सुजीत सिन्हा गिरोह के दो अपराधियों को आज बिहार के नवादा जिले में अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव से गिरफ्तार कर लिया।
पलामू के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने यहां बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि सुजीत सिन्हा गिरोह के कुख्यात अपराधी धीरेन्द्र तिवारी उर्फ हरि तिवारी और सूरज कुमार सिंह बिहार के नवादा जिला में अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव में राजू सिंह के यहां शरण लिए हुए हैं। सूचना के सत्यापन के बाद कार्रवाई के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए बिहार पुलिस की मदद से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
श्री लिंडा ने बताया कि धीरेन्द्र तिवारी बारालोटा का रहने वाला है जबकि सुरज कुमार सिंह हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के पथरा-कुसा नारायणपुर गांव का निवासी है। उन्होंने बताया कि हरि मेदिनीनगर शहर के बड़े व्यवसाइयों से रंगदारी मांगने के साथ-साथ कई लोगों की गोली मारकर हत्या करने, रंगदारी नहीं देने पर दुकानों में बम फेंकने समेत अन्य घटनाओं में शामिल रहा है।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image