Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बाेकारो से कुख्यात गिरफ्तार

बोकारो 26 अगस्त (वार्ता) झारखंड की बोकारो जिला पुलिस ने जरीडीह थाना क्षेत्र के टांडबालीडीह से आज एक कुख्यात गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक पी. मुरुगन ने यहां बताया कि कई मामलों में वांछित कुख्यात मो. अख्तर उर्फ दानिश उर्फ समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधी मूल रूप से बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के जारंगडीह का रहने वाला है।
श्री मुरुगन ने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर बोकारो, धनबाद, गिरिडीह, रांची, रामगढ़ एवं हजारीबाग में फाइनेंस कंपनी के एजेंटों की पहचान करते थे। उसके बाद सुनसान स्थान पर हथियार के बल पर लूटपाट करते थे। इसके अलावा वे अक्सर डकैती और लूट की घटनाओं को भी अंजाम देते थे।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छापेमारी के कारण वह माराफारी थाना क्षेत्र के सिवनडीह मुहल्ला, डुमरो में नईम अंसारी के मकान में किराये पर रहता था। लूटपाट का सामान वे लोग इसी मकान में रखते थे। अभियुक्त के बयान पर पुलिस ने डुमरो स्थित मकान में छापेमारी की, जहां से दो देशी कट्टा, कारतूस, दो मोबाइल फोन, 12 टैब, स्वाइप मशीन, बाइक, फिंगर स्कैनर सहित भारी संख्या में लूटे गये सामान बरामद किये हैं।
सं सूरज
वार्ता
image