Friday, Apr 26 2024 | Time 11:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अनंत सिंह की पत्नी ने महिला आयोग से न्याय की गुहार लगाई

पटना 30 अगस्त(वार्ता) बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने आज अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लिपि सिंह पर विधायक को एके-47 रखने के झूठे मामले में फंसाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए महिला आयोग से न्याय की गुहार लगाई ।
श्रीमती सिंह ने महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा से मुलाकात कहा कि एएसपी लिपि सिंह ने उनके पति अनंत सिंह को एके-47 रखने के झूठे मामले में फंसाया है । उन्होंने कहा कि पुलिस जब श्री सिंह को दिल्ली से पटना लेकर आई थी, उस दिन वह अपने पति से मिलना चाह रही थी लेकिन उन्हें उनसे मिलने नहीं दिया गया और घर में कैद कर दिया गया । उन्होंने कहा कि एएसपी लिपि सिंह जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार के इशारे पर उन्हें परेशान कर रही हैं ।
विधायक की पत्नी ने कहा कि उनके आवास पर छापेमारी के दिन एएसपी लिपि सिंह ने उन्हें तीन घंटे तक खड़ा रखा। उन्होंने अपनी बीमारी की बात कही, इसके बावजूद लिपि सिंह ने उनकी एक नहीं सुनी। एएसपी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि खड़ी होकर बात करो नहीं तो तुम्हें भी जेल में बंद कर देंगे।
श्रीमती सिंह ने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अपराधी विवेका पहलवान का आदमी दो एके-47 के साथ बैठा है लेकिन विवेका पहलवान उसे प्लास्टिक का बंदूक बता रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में उस आदमी या विवेका पहलवान को इसलिए गिरफ्तार नहीं कर रही है कि वे लोग जदयू नेताओं के करीबी हैं ।
शिवा
वार्ता
image