Friday, Apr 26 2024 | Time 20:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

गोड्डा 31 अगस्त (वार्ता) झारखंड में गोड्डा जिले के बोआरीजोर थाना क्षेत्र में ईश्वरचक के निकट पुलिस ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि ईश्वरचक में आठ से दस अपराधी हथियार के साथ की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहें हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर उनके नेतृत्व में गठित टीम ने इलके में छापेमारी की। इस दौरान हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार किये गये वहीं आठ अपराधी मौके से फरार हो गये।
श्री वर्णवाल ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्तौल, चार कारतूस, एक दबिया और मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। गिरफ्तार अपराधियों में साहेबगंज जिले में मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के जिरली करहरिया का अब्दुल सलाम एवं जाकिर अंसारी तथा गोड्डा जिला में ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के इद्रचक का महफूज अंसारी शामिल है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तीन अपराधियों के खिलाफ साहेबगंज एवं गोड्डा जिले में ठाकुरगंगटी, बोआरीजोर एवं ललमटिया थाने में लूट एक डकैती के पांच मामले में दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन तीनों के खिलाफ हथियार बरामदगी को लेकर बोआरीजोर थाने में एक अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है।
सं सूरज
वार्ता
More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image