Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश का बदला अंदाज संकेत है कि वह अंदर से हिल गये हैं : शिवानंद

पटना 20 सितम्बर(वार्ता) बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आज कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की राज्य परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बदला अंदाज इस बात का संकेत है कि अपनी राजनीति के समापन की घड़ी करीब देखकर श्री कुमार का आत्मनियंत्रण हिल गया है।
श्री तिवारी ने कहा कि लगता है कि श्री नीतीश कुमार अंदर से हिल गए हैं। आज जदयू की राज्य परिषद की बैठक में उनका भाषण यही बता रहा है। उन्होंने कहा कि परिष्कृत भाषा और शैली में शालीनता श्री नीतीश कुमार की पूंजी रही है लेकिन अब वह पूंजी चुकती दिखाई दे रही है। आज के उनके भाषण में धमकी का स्वर सुनाई दे रहा था। निशाने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव तो थे ही लेकिन उनके गठबंधन के वे लोग भी श्री कुमार के निशाने पर थे जो उनके नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं।
राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि श्री कुमार ने आज श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के आरोपों का जवाब नहीं दिया बल्कि उपहास उड़ाते हुए कहा कि उनको राजनीति का ककहरा तक मालूम नहीं है। श्री कुमार ने यह भी दावा किया कि विधानसभा चुनाव के बाद श्री तेजस्वी यादव का अता-पता नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि वह इसे श्री तेजस्वी यादव की जीत के रूप में देखते हैं। लगता है श्री तेजस्वी यादव को श्री सुशील कुमार मोदी और श्री संजय सिंह की रोज़ाना गाली से श्री नीतीश कुमार संतुष्ट नहीं हैं इसलिए उन्होंने कमान अब अपने हाथ में ले ली है।
शिवा सूरज
जारी (वार्ता)
image