Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अंतरजिला गिरोह के पांच अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर 20 सितंबर (वार्ता) बिहार की समस्तीपुर जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर अंतर जिला लूटेरा गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार एवं लूट की गाड़ी बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि पिछले दिनों समस्तीपुर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बाजोपुर चौक स्थित एक पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने लूटपाट की थी। उन्होंने बताया कि इस कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।
श्री बर्मन ने बताया कि इस टीम द्वारा तकनीकी सूचना के आधार पर समस्तीपुर समेत अन्य स्थानों पर आज छापेमारी की गई जिसमें अंतर जिला लूटेरा गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लूटेरों मे वैशाली जिले के कर्मापुर गांव का अपराधी सरगना राहुल कुमार समेत समस्तीपुर का कुख्यात रवीन्द्र राय, कंचन सिंह, अनुज कुमार और सूरज साह शामिल है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस, चार लूट की गाड़ी, नशीली दवा और घटना में प्रयुक्त छः मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की दरभंगा जिले के जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के एक पूर्व विधान पार्षद के चालक, समस्तीपुर के पेट्रोल पंप और मधुबनी के बेनीपट्टी स्थित फाईनेंस कंपनी लूटकांड समेत अन्य आपराधिक मामलों में पुलिस को तलाश थी।
सं सूरज
वार्ता
image