Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ट्रेन से तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

भागलपुर 26 सितंबर (वार्ता) बिहार में पूर्व रेलवे के मालदह मंडल के साहिबगंज-भागलपुर रेलखंड मे कहलगांव स्टेशन के पास आज रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की टीम ने आनंदविहार-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रियों के सामानों की चोरी करने वाले अंतरप्रांतीय.गिरोह के तीन सदस्यों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
मालदह मंडल के आरपीएफ के समादेष्टा फ्रांसिस लोबो ने आज यहां बताया कि विभिन्न ट्रेनों मे रेल यात्रियों से सामानों की चोरी करने वाले गिरोह की सूचना मिलने पर इस मंडल के सुरक्षा बल की टीओपीबी टीम ने आज कहलगांव स्टेशन के पास आनंदविहार-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच में यात्रियों के सामानों की चोरी करने के दरम्यान तीन अपराधियों को दबोच लिया। अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, एक साईलेंसर, एक लोहे का खंती बरामद की गई है।
गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मो.चांद, मो. कामराज एवं मो. राजन के रूप में की गई है। मो. कामरान झारखंड के गोड्डा जिले के मेहरमा थाना क्षेत्र का रहनेवाला है जबकि दो अन्य भागलपुर जिले का निवासी है।
समादेष्टा ने बताया कि इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद तीनों को भागलपुर सरकारी रेल पुलिस (जीआरपी) के हवाले कर दिया गया है। वहीं, उनलोगों से हुई कड़ी पूछताछ में मिली जानकारी के बाबत उक्त गिरोह के अन्य सदस्यों को शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा।
सं सूरज
वार्ता
image