Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भारी मात्रा में शराब के साथ छह गिरफ्तार

दरभंगा, 10 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में बिजली गुमटी के समीप से पुलिस ने दो वाहनों से भारी मात्रा में शराब जब्त कर राइफल समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक (नगर) योगेंद्र कुमार ने आज यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-57 पर एक ट्रक और एसयूवी वाहन की तलाशी के दौरान भारी मात्रा में शराब जब्त की गयी है। उन्होंने बताया कि मामले में गिरफ्तार किये गये कुल छह लोगों में एक विवेक कुमार के पास से राइफल मिली है। बरामद राइफल लाइसेंसी बताया गया है। लेकिन किसी भी तरह की कोई अनुज्ञप्ति पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं की गयी है। साथ ही राइफल को मॉडिफाई कर छेड़छाड़ की गयी है जो अनुज्ञप्ति के विरुद्ध है।
श्री कुमार ने बताया कि ट्रक से 287 कार्टन (2461 लीटर) शराब बरामद की गई है। मामले में विवेक के अलावा दिनेश कुमार और सरोज कुमार यादव गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा राजेश राठौर, आदित्य राठौर और कृष्ण चंद को भी गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी के पूरे नेटवर्क का उद्भेदन वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर तकनीकी सेल ने किया है। पूरे मामले में जिला मुख्यालय से एक टीम बनाकर छापेमारी कराई गई।
सं.सतीश
वार्ता
image