Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एक की परिवार के तीन बच्चों समेत चार की डूबने से मौत

भागलपुर, 30 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आज एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत चार लोगों की डूबने से मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गौराडीह थाना क्षेत्र के सोनूडीह गांव के निकट एक पोखर में माँ काली की प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूब जाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अवधेश कुमार (13 वर्ष) , गुलशन कुमार (12 वर्ष) एवं देवा कुमार (11 वर्ष) के रुप में हुई है जिनमें अवधेश सोनूडीह गांव निवासी रंजीत बिंद का पुत्र है जबकि देवा एवं गुलशन क्रमशः भतीजा एवं भगिना है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से शवों को बरामद कर लिया है।
वहीं, जिले के अंतीचक थाना क्षेत्र के बटेश्वर स्थान के पास आज गंगा में स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विकास कुमार मंडल (20 वर्ष) के रुप में हुई है और वह पीरपैंती क्षेत्र के अठनियां मोहनपुर गांव का रहने वाला था। दिल्ली में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा विकास छठ के मौके पर अपने घर आया हुआ था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की खोजबीन कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image