Friday, Apr 26 2024 | Time 22:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बालू लदे ट्रक के खलासी की गोली मारकर हत्या

डेहरी आन सोन, 11 नवम्बर (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के कोयला डिपो पुल के समीप आज तड़के अज्ञात अपराधियों ने एक ट्रक के सह चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक सूरज कुमार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खिजर गांव का निवासी है जो गांव के ही एक ट्रक ड्राइवर के साथ झारखंड के जपला से बालू लेकर उत्तर प्रदेश जा रहा था। ट्रक जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो के डेहरी स्थित पुल के समीप पहुंचा कि हथियारबंद अपराधियों ने उनके ट्रक को रोक कर रंगदारी मांगी। चालक ने बालू चेकर समझ कर उसे एक हजार रुपया दिया लेकिन अपराधियों ने रुपये लेने से इंकार दिया। इसके बाद चालक तेजी से ट्रक को लेकर आगे बढ़ गया।
सूत्रों ने बताया कि अपराधियों ने बालू लदे ट्रक का पीछा किया और कोयला डिपो पुल के समीप वाहन पर पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। खलासी सूरज कुमार ने ट्रक के गेट से चेहरा निकाल कर बाहर देखने की कोशिश की तभी अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गये। घटना के बाद चालक चंदन कुमार ने घायल खलासी को स्थानीय लोगों के सहयोग से जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image