Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा विधायक के निजी सचिव के पुत्र से 42 हजार की लूट

दरभंगा, 13 नवंबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा शहर के सदर थाना क्षेत्र के कबीरचक इलाके में आज दिन-दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नगर विधायक संजय सरावगी के निजी सचिव मणिकांत पोद्दार के पुत्र को चाकू मारकर घायल करने के बाद 42 हजार रुपये लूट लिये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सदर थाना क्षेत्र के कबीरचक स्थित अपने आवास से मणिकांत पोद्दार का पुत्र अवधेश पोद्दार उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में रुपये जमा करने जा रहा था तभी चार अपराधियों उसे घेर लिया। अवधेश ने जब भागने की कोशिश की तो अपराधियों ने उसके हाथ पर चाकू से वार कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने अवधेश से 42 हजार रुपये लूट लिये। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल युवक को दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस बीच विधायक के निजी सचिव का कहना है कि उनका पुत्र आज सुबह करीब 11:30 बजे बैंक जा रहा था और बैंक शाखा के समीप ही यह घटना घटी है। उन्होंने बताया कि आठ घंटे बीत जाने के बाद भी स्थानीय पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
वहीं, विधायक संजय सरावगी ने बताया कि दरभंगा शहर में अपराध बढ़ गया है। उन्होंने जल्द से जल्द घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी मांग की है।
गौरतलब है कि करीब दस दिन पूर्व भी दो गुटों के बीच हुए संघर्ष में स्थानीय पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के निजी सचिव को भी गोली लगी थी।
सं.सतीश
वार्ता
image