Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में महिला समेत दो की मौत

भागलपुर, 16 नवंबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आज हुई घटनाओं में एक महिला एवं एक बच्चे की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शाहकुंड थाना क्षेत्र के किरणपुर गांव में एक तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान कुंदन कुमार (03) के रूप में की गई है और वह उसी गांव के रहने वाले लालू यादव का पुत्र था। हादसे के समय वह अन्य बच्चों के साथ तालाब के किनारे खेल रहा था और अचानक तालाब में गिर जाने से वह डूब गया। बाद में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को तालाब से बाहर निकाला।
वहीं, अकबरनगर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में एक मकान में भोजन पकाने के दौरान गैस सिलेंडर मे लगी आग से झुलसकर एक महिला की मौत इलाज के क्रम में हो गई। मृतका की पहचान बेबी देवी के रूप में हुई है और वह फुलवरिया गांव निवासी इंद्रदेव यादव की पत्नी थीं। हादसे के बाद गंभीर हालत में उसे भागलपुर चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भागलपुर चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल भेज दिया है।
सं सूरज
वार्ता
image